Subscribe Fixkaru for more updates Get now!

CSC UCL - Failed To Sync Operator Details Problem

CSC UCL - Failed To Sync Operator Details Problem | Aadhar Machine Sync Problem Solution | Synchronized Operator failed due to network error

Failed To Sync Details Problem With Server. Please Try Again.ये समस्या आ रही है आपको आधार UCL सॉफ्टवेयर में New Version अपडेट करने के बाद ? तो आप इन बताओं जरूर ख्याल रखे

I'm Suraj Exe Employee CSC SPV , With my Experience I'm Trying to Helping CSC VLEs SUBSCRIBE for More Details

Failed To Sync Operator Details With Server. Please Try Again आता है तो आप ईन सब बातों को अच्छे से Impliment करे

Only For UCL Operators and Supervisor

  • White Listed IP Must Be Connect With System.
  • GPS Location Caputered Perfectly.
  • Version Must Be Updated into New Version
  • Replace Proxy file in Conf Folder
  • Sync Internet Time and Date
  • Antivirus Must Be Remove

अगर आपका आधार सॉफ्टवेयर OLD Version है तो शायद आपकी Machine Syncronized न हो इसलिए अपना आधार सॉफ्टवेयर को समय-समय पर अपडेट करते रहे New Version मैं, अभी जो Latest Version है आधार सॉफ्टवेयर का वो ये है Enrolment Client V3.3.4.2/167-1 है

हो सकता है Future भी ये Version Update होके कोई और Version आए तो ये आपको देखना हैं और अपडेट करते रहना है

Proxy File : अक्सर VLEs आधार सॉफ्टवेयर का Version अपडेट करने के बाद Proxy File रिप्लेस नहीं करते हैं, जिनके करना मशीन सिंक नहीं होता है आधार UCL के लिए Proxy File ( Conf Folder ) में रिप्लेस करें

फाइल को रिप्लेस करें करने से पहले आधार सर्विस के ऑल सर्विसेज स्टॉप कर दे, और सारे फाइल को अच्छे से Replace करने के बाद सारे आधार सर्विसेस को Again Start कर दे

अगर आपको ईस Process मै कोई भी समस्या आ रहा है तो हमसे संपर्क करे through Comments

Post a Comment

Copyright ©Fixkaru.in - All rights reserved.

Redesign by protemplates